GET YOUR COMPLETE KUNDLI ANALYSIS (foresightindia.com)
हमारे जीवन में बहुत सी ऐसी बाते होती है जो हम जानना चाहते है जैसे कि हमारी राशि क्या है हमारे आने वाले दिन कैसे होंगे, हमारा वैवाहिक जीवन कैसा होगा, नौकरी कब लगेगी बहुत सी ऐसी बाते है जो हमारे दिमाग में चलती रहती है.
इन्ही सब बातो को जानने के लिए हम ज्योतिष के पास जाते है और अपने भविष्य के बारे में पता लगाते है.ज्योतिष आपकी Kundli बनाते है और उनका विश्लेषण करते है फिर आपको बताते है, ऐसे ही आपको बार बार ज्योतिष के पास अपनी कुंडली का विस्लेषण के लिए जाना पड़ता है।
वैसे तो पहले कुंडली बनाने का कार्य मुख्य रूप से Astrology करते थे.और अगर किसी ज्योतिष द्वारा कुंडली बनाई जाए तो उसमें गणित का हिस्सा बहुत ज्यादा होता है जिस कारण गलतियां होना बहुत स्वाभाविक है।और कुंडली में थोड़ी सी भी गलती होने पर आपकी दशा , महादशा की गड़ना गलत हो जाती है जिससे की आप अपना भविष्य सही से नहीं जान पाते है क्यूंकि भविष्य आपकी कुंडली की MAHA DASA पर ही निर्भर करता है।
इसीलिए Foresight ने मॉडल C2P1 बनाया है ,जिसमे की हम आपको आपकी कुंडली में सारे चार्ट जैसे की वर्ग कुंडली D1, D2, D3, D4 ,D7,D9 आदि।
और दशा योगिनी दशा,Vimsottari Dasa, अष्टकवर्ग टेबल आदि बना कर देते है और साथ में हम आपकी कंडली का विश्लेषण कर आपको उसकी रिपोर्ट बना कर देते है। और यह आपको पूर्ण हिन्दी, अंग्रेजी, बंगाली , गुजराती और मराठी में भी उपलब्ध करती हैं।
इसके द्वारा आपको ज्योतिष से बार बार अपनी कुंडली को दिखाने नहीं जाना पड़ेगा क्यूंकि इस के द्वारा आप अपनी शादी, करियर, जॉब, बिज़नेस सबके बारे में जान सकेंगे और जब भी आपका मन करे आप तब उसे पड़ सकेंगे